छत्तीसगढ़ में एक और हादसा, दोस्तों के साथ बांध पर नहाने गए दो लड़के डूबे, दोनों की मौत

0
31

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में बांध में डूबने से दो लड़कों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के कलमीटार गांव के करीब चचिया स्टॉप बांध में डूबने से दो लड़कों अंकित पनिकर (17) और आकाश कश्यप (17) की मौत हो गई है। वहीं प्रेम कुशवाहा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि बिलासपुर शहर के दयालबंद क्षेत्र से पांच लड़के अंकित का जन्मदिन मनाने कलमीटार गांव के पास स्थित चचिया स्टॉप बांध पर गए थे। उन्होंने बताया कि दोपहर में सभी लड़के बांध में नहाने उतरे थे, उसी दौरान अंकित और आकाश गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। पुलिस ने बताया कि जब अन्य लड़कों प्रेम कुशवाहा, राज कश्यप और नवीन पनिकर ने अंकित और आकाश को डूबते हुए देखा तब उन्होंने दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे।

उन्होंने बताया कि इस दौरान प्रेम कुशवाहा भी गहराई में चला गया और डूबने लगा लेकिन उसे उनके दोस्तों ने बचा लिया। अधिकारियों ने बताया कि सूचना पाकी मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और प्रेम कुशवाहा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here