छत्तीसगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो लोगों को गिरफ्तार पकड़ा 500 किलोग्राम गांजा, कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान

0
79

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पुलिस ने एक वाहन से पांच सौ किलोग्राम गांजा बरामद किया है। गांजा की अनुमानित कीमत एक करोड़ 25 लाख रुपये है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के सिंघोडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने घेराबंदी कर एक वाहन से पांच सौ किलोग्राम गांजा बरामद किया है। इस मामले में दिल्ली निवासी सुधीर कुमार यादव (43) और उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के निवासी रामकुमार शाहशंकर (51) को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि ओडिशा के बरगढ़ जिले से गांजा की तस्करी की जा रही है। सूचना के बाद पुलिस दल ने वाहनों की जांच शुरू की। अधिकारियों ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने एक ट्रक को रोका और उसकी तलाशी ली। ट्रक में भूसे के नीचे 20 प्लास्टिक बोरियों में कुल पांच सौ किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों से जब पूछताछ की गई तब उन्होंने बताया कि वे ओडिशा से गांजा लेकर रायपुर की ओर जा रहे थे।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा ट्रक को जब्त कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महासमुंद जिले में इस साल अबतक पांच हजार किलोग्राम गांजा जब्त किया गया है जिसकी कीमत 12 करोड़ 50 लाख रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here