एक्शन में दिखे सीएम भूपेश बघेल, बोले-केंद्रीय एजेंसियों ने अनावश्यक किसी को परेशान किया तो कार्रवाई की जाएगी

0
24

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यदि राज्य की पुलिस को केंद्रीय एजेंसियों द्वारा किसी को ‘अनावश्यक’ परेशान किए जाने की शिकायत मिलती है तो ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बघेल दुर्ग जिले में अग्रवाल समाज द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बघेल ने कहा, डीआरआई, ईडी, आयकर विभाग-इन सबसे डरने की जरूरत नहीं है। छत्तीसगढ़ सरकार के मुखिया के रूप में मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यदि कोई अधिकारी आपको नाहक परेशान करे तो राज्य के किसी भी थाने में एफआईआर दर्ज कराएं। उन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। मैं आपको यह विश्वास दिलाता हूं।

उन्होंने कहा हमें सच्चाई की लड़ाई लड़नी है। अगर कोई गलत करता है तो उसे सजा मिलनी चाहिए। डर पैदा करके सरकार नहीं चलाई जा सकती। कार्यक्रम के बाद बाद मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि राज्य में राजस्व आसूचना निदेशालय (डीआरआई), आयकर (आईटी) विभाग और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा लोगों को निशाना बनाए जाने की शिकायतें मिली हैं। बघेल ने कहा, हम सभी केंद्रीय एजेंसियों का स्वागत करते हैं।

हम उनका विरोध नहीं करते। अगर कुछ गलत हुआ है तो कार्रवाई होनी चाहिए। लेकिन यदि लोगों को अकारण परेशान किया जाता है और पुलिस को इस संबंध में शिकायत मिलती है तो उनके (केंद्रीय एजेंसियों के संबंधित अधिकारियों) खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, राजस्थान में कांग्रेस के घटनाक्रम को लेकर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें केवल वही बातें पता हैं जो मीडिया में आई हैं। बघेल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द इस मुद्दे का समाधान हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here