परीक्षा में सर्वाधिक अंक लाने के लिए टाइम मैनेजमेंट जरूरी : डीसीपी रोहित मीणा

0
6

आओ साथ चलें के तत्वावधान में परीक्षा पे चर्चा 2023 कार्यक्रम में एग्जाम वारियर्स को संबोधित किया गया। डीसीपी रोहित मीणा ने परीक्षा से भयभीत न होकर योजना बनाकर अनुशासन में रहकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। बुधवार को दिल्ली के आनंद विहार के डी ब्लॉक में स्थित विवेकानंद स्कूल में आओ साथ चलें के तत्वावधान मैं परीक्षा पे चर्चा 2023 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान श्रृंखला के अंतर्गत एग्जाम वारियर्स आर्ट कंपटीशन और पुरस्कार वितरण हुआ। मुख्य अतिथि डीसीपी मीणा ने कहा कि परीक्षा में सर्वाधिक अंक लाने के लिए टाइम मैनेजमेंट अति आवश्यक है।

योजना बनाकर अनुशासन में रहते हुए आगे बढ़ना चाहिए। परीक्षा से भयभीत नहीं होना चाहिए परीक्षा को उत्सव के रूप में मनाना चाहिए और यूपीएससी की तैयारी के दौरान अपने अनुभव साझा किए। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि विश्वास नगर विधायक ओम प्रकाश शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को अच्छी तरह से पढ़ाई करना चाहिए और उत्कृष्ट नंबर लाने के लिए योजना बनाकर कार्य करना चाहिए और विज्ञान और तकनीकी के विकास की गाथा बच्चों को बताई। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मोटिवेशनल स्पीकर नंदकुमार शर्मा जी ने बच्चों को मोटिवेशनल कहानी सुनाई।

निगम पार्षद डॉ. मोनिका पंत और डी सी पी रोहित मीणा जी ने आर्ट कॉम्पिटिशन पुरस्कार विजेता को सर्टिफिकेट और ट्राफी देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के संयोजक निमिष कुमार दीक्षित ने मंच संचालन किया और राहुल जैन ने मंचासीन पदाधिकारियों को सम्मानित किया अंजना शर्मा जी ने आओ साथ चलें संस्था के कार्यक्रम और उपलब्धियां साझा की। योगध्यान आहूजा को समाज में उल्लेखनीय योगदान के लिए आओ साथ चलें की टीम ने सम्मानित किया। स्कूल के विद्यार्थियों ने रंगारंग प्रस्तुति दी। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से बीजेपी मंडल अध्यक्ष हितेश आर्य अपने बीजेपी मंडल पदाधिकारियों के साथ उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here