Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में महिला के साथ बलात्कर के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

0
53

जांजगीर चांपा (छत्तीसगढ़)। छत्तीसगढ़ जिले में एक विक्षिप्त महिला के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जांजगीर चांपा जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के डभरा थाना क्षेत्र में एक विक्षिप्त महिला (56) के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप में किशन यादव (31) को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की पांच तारीख को डभरा थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र में एक महिला का शव बरामद किया था। शव के चेहरे और गुप्तांग में चोट के निशान थे। पुलिस ने महिला की हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी। बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई थी। उन्होंने बताया कि जांच दौरान पुलिस को जब यादव के संबंध में जानकारी मिली तब यादव से पूछताछ की गई। बाद में यादव ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया, पांच अप्रैल की रात करीब आठ बजे महिला को डभरा गांव की एक अन्य महिला ने भोजन दिया था। भोजन के बाद महिला रोज की तरह एक दुकान के सामने सो गई थी। जब महिला वहां सोई थी तब रात करीब 1.30 बजे आरोपी किशन यादव वहां पहुंचा और महिला से छेड़छाड़ करने लगा। जब महिला ने विरोध किया तब यादव महिला को घसीटकर एक सूने जमीन में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि जब महिला ने यहां विरोध किया तब यादव ने उसके चेहरे और आंख को चोट पहुंचाया और सिर पत्थर पर पटककर उसे जख्मी कर दिया।

उन्होंने बताया कि यादव ने एक लोहे के सरिया से उसके गुप्तांग में चोट पहुंचाया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद यादव वहां से फरार हो गया। वहीं अधिक खून बहने से महिला की मौत हो गई। जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तब नौ अप्रैल को यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि माता—पिता की मृत्यु के बाद महिला विक्षिप्त हो गई थी और पिछले लगभग आठ वर्ष से वह डभरा गांव में ही विचरण करती रहती थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला की हत्या और बलात्कार के आरोप में यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here