रमन आरोपों पर मांगे सार्वजनिक माफी,नही तो होगी कानूनी कार्रवाई : सीएम भूपेश

0
21

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रवर्तन निदेशालय के छापों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के दिए बयान पर पलटवार करते हुए उनसे आरोपों पर माफी मांगने अन्यथा कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है। सीएम बघेल ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए रवाना होने पूर्व हेलीपैड पर आज यहां पत्रकारों से कहा कि डा.सिंह ने उन पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का एटीएम होने तथा कोयले पर प्रति टन 25 रुपये की वसूली किए जाने के लगाए आरोपों को या तो प्रमाणित करें या फिर सार्वजनिक रूप से क्षमा मांगे, अन्यथा उनके खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने डा. सिंह के बयान का हवाला देते हुए कहा कि..कौन डर रहा हैं, डरता कौन हैं, डर तो इनके मन में है..। उनका एक ही काम शेष रह गया है कि दिल्ली जाकर अधिकारियों की, सरकार की शिकायत करना।

उन्होंने कहा कि डा.सिंह की सरकार के कारनामों में भाजपा की संख्या घटकर महज 14 रह गई हैं और जिस तरह से उनकी सरकार किसानों गरीबों के लिए काम कर रहीं है, अगले वर्ष होने वाले चुनावों में भाजपा की संख्या इसकी भी आधी रह जाने वाली है इसलिए राजनीतिक ईमानदारी से मुकाबला करने की बजाय ईडी और दूसरी केन्द्रीय एजेन्सयों को उनकी सरकार की छवि खराब करने के लिए लगा दिया गया है। राज्य के लोग यह सब देख रहे हैं।

सीएम बघेल ने कहा कि डा.सिंह 15 वर्ष तक मुख्यमंत्री रहे तो सभी अधिकारी ठीक थे जब वह सत्ता से बाहर हो गए तो अधिकारियों में उन्हे खोट नजर आने लगा। वह अपनी खींझ मिटाने के लिए सार्वजनिक रूप से अधिकारियों को धमका रहे है। उन्होने पूछा कि कोयला तो भारत सरकार के अधीन हैं इसमें राज्य सरकार की क्या भूमिका हैं। उन्होंने कहा कि रेलवे आए दिन ट्रेनों को बन्द कर यात्रियों को परेशान कर रहा है लेकिन इस बारे में डा.सिंह न तो कभी बोलते है और न ही इसकी शिकायत करने दिल्ली जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here