ओम माथुर को छत्तीसगढ़ के भाजपा प्रभारी के पद पर टिके रहने की चुनौती : सीएम बघेल

0
16

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के छत्तीसगढ़ उनके लिए कोई चुनौती नही होने के बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि माथुर के लिए अहम चुनौती राज्य के प्रभारी के पद पर टिके रहने की हैं। सीएम बघेल ने राजनांदगांव जिले के लिए भेंट मुलाकात कार्यक्रम पर रवाना होने से पूर्व पत्रकारों के द्वारा माथुर के बयान के बारे में पूछे जाने पर आज यहां कहा कि..उन्होंने बल्किुल सही कहा हैं कि छत्तीसगढ़ उनके लिए कोई चुनौती नही हैं।

चार बार प्रभारी बदल चुकी भाजपा में दरअसल अन्दर से चुनौती हैं। माथुर के सामने असल चुनौती प्रभारी के पद पर टिके रहने की हैं..। उन्होंने भानुप्रतापपुर विधानसभा उप चुनाव में आदिवासी समाज द्वारा लोगो को अपने प्रत्याशी को वोट दिलवाने के लिए करवाई जा रही शपथ के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वोट मांगने का सभी को हक हैं लेकिन किसी को भी मतदाताओं को डराने धमकाने और जबरिया मतदान देने के लिए बाध्य करने का हक नही हैं। निर्वाचन आयोग को इस तरह की गतिविधियों पर कदम उठाना चाहिए।

सीएम बघेल ने कहा कि उप चुनाव में भाजपा उम्मीदवार ब्रम्हानन्द नेताम के बलात्कार के आरोपी होने के खुलासे पर भाजपा ने पहले कांग्रेस पर षडयंत्र करने का आरोप लगाया फिर नाबालिक बच्ची का नाम उजागर कर दिया और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की बात की इससे उन्होने एक तरह से आरोपो को स्वीकार कर लिया। उन्होंने कहा कि एक बलात्कार के आरोपी के साथ भाजपा का खड़ा होना शर्मनाक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here