Chhattisgarh Latest News: ज्वैलरी शॉप में गोलीबारी कर लूट की कोशिश, दो लुटेरे गिरफ्तार, एक फरार

0
56

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में आभूषण की दुकान में गोलीबारी कर लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को ​पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी फरार है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने यहां बताया कि शहर के गोंड़पारा इलाके में तीन लुटेरे बृहस्पतिवार दोपहर दीपक ज्वेलर्स में घुसे औैर दुकान के संचालक दीपक सोनी को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने एक लुटेरे को लोगों की मदद से तथा दूसरे लुटेरे को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। तीसरा आरोपी फरार है।

बिलासपुर जिले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने बताया कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोंड़पारा इलाके में आज दोपहर लगभग ढाई बजे तीन नकाबपोश युवक एक मोटरसाइकल में सवार होकर दीपक ज्वेलर्स पहुंचे और कट्टा तथा चाकू दिखाकर दुकान को लूटना शुरू कर दिया।। दुकानदार दीपक सोनी ने जब इसका विरोध किया तब एक लुटेरे ने सोनी पर गोली चला दी, जिससे वह घायल हो गये। माथुर ने बताया कि घटना के दौरान आसपास के लोगों को आता देख तीनों लुटेरे वहां से भागने लगे। कुछ लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई औेर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की तब उसने अपने साथी के बारे में बताया। बाद में पुलिस ने अन्य युवक को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। वह भागने के लिए ट्रेन में सवार हो गया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी युवक उड़ीसा के सुंदरगढ़ इलाके के हैं। वह लूटपाट से लगभग 15 मिनट पहले उस दुकान में पहुंचे थे। वहां उन्होंने खरीदार बनकर कुछ आभूषण देखा औैर वापस चले गए थे। बाद में तीनों ह​थियार के साथ वहां पहुंचे और लूटपाट करना शुरू कर दिया। लेकिन जब आसपास के लोग वहां पहुंचे तब लूट का सामान वहीं छोड़कर भागने लगे। माथुर ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल, दो देसी कट्टा और एक चाकू बरामद किया है। तीसरे आरोपी की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि घटना में घायल सोनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here