Chhattisgarh News: सीएम भूपेश बघेल की बड़ी घोषणा, विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड परीक्षा में छात्रों से नहीं ली जाएगी फीस

0
67

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को बड़ी घोषणा की है। प्रतियोगी परीक्षा के अभ्यर्थियों को राहत देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा, विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा में शुल्क नहीं लिया जाएगा। बतादें कि मुख्यमंत्री द्वारा बजट में पीएससी और व्यापम की परीक्षाओं में शुल्क माफी की पहले ही घोषणा की जा चुकी है, अब विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा में शुल्क नहीं लिए जाने की घोषणा होने से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं को बड़ी राहत मिली है।

गौरतलब है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री से एनएसयूआई के सदस्यों ने मुलाकत कर परीक्षा शुल्क माफ करने की मांग की थी। जिस पर सीएम बघेल ने परीक्षा फीस माफ करने की तत्काल घोषणा कर दी। सीएम के इस निर्णय से छात्र-छात्राओं में खुशी है। परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र-छात्राओं का कहना है कि सीएम के इस फैसले से कमजोर वर्ग के छात्र-छात्राओं को बड़ी राहत मिलेगी। परीक्षा शुल्क के लिए पैसे ना होने की वजह से बहुत से अभ्यर्थियों को दिक्कत होती थी लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा परीक्षा शुल्क माफ कर दिए जाने से अब छात्र-छात्राओं को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here