छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, मामला दर्ज

0
24

दुर्ग। छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में अज्ञात लोगों ने पति-पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक पल्लव ने बताया कि पुलिस ने जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कपसदा गांव की एक बाड़ी में बने घर से भोलानाथ यादव (34), उसकी पत्नी नैला यादव (30), पुत्र परमद यादव (12) और पुत्री मुक्ता यादव (सात) का शव बरामद किया है।

पल्लव ने बताया कि बृहस्पतिवार को कपसदा गांव के पुनाराम टंडन की बाड़ी में बने घर में एक ही परिवार के चार लोगों का शव होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम को गांव रवाना किया गया था। बाद में उन्होंने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने घटनास्थल से एक कुल्हाड़ी भी बरामद की है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि ओडिशा के बलांगीर जिले का निवासी यादव और उसका परिवार पिछले 12 वर्ष से कपसदा गांव में निवास कर रहा था। यादव परिवार टंडन की बाड़ी में बने घर में रहकर खेती-बाड़ी करता था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को आशंका है कि बीती रात 10 बजे के बाद कोई परिचित भोलानाथ के घर पहुंचा। जब भोलानाथ ने दरवाजा खोला तब हमलावर ने पहले भोलाराम को तथा बाद में उसके परिवार की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।

पल्लव ने बताया कि पुलिस जब भोलराम के घर पहुंची तब उसकी अलमारी का ताला खुला हुआ था। पुलिस अलमारी में रखे सामान की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जांच से जानकारी मिली है कि भोलाराम के किसी परिचित व्यक्ति ने ही परिवार की हत्या की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here