छत्तीसगढ़ में नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

0
71

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक नाबालिग स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ करने और उसका वीडियो बनाने के आरोप में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार शाम को हुई इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने ढेलवाडीह गांव में स्थित आरोपी की पोल्ट्री दुकान में तोड़फोड़ की। उन्होंने बताया कि संबंधित व्यक्ति ने स्कूल से घर जा रही दो लड़कियों को कथित तौर पर अपनी मोटरसाइकिल पर छोड़ने की पेशकश की।
अधिकारी ने कहा कि वह लड़कियों को पास के जंगल में ले गया, जहां उसने उनमें से एक के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसका अश्लील वीडियो बना लिया उन्होंने बताया कि जब एक लड़की चिल्लाने लगी तो आरोपी दोनों को छोड़कर मौके से भाग गया।

अधिकारी ने कहा कि चीख-पुकार सुनकर कुछ स्कूली बच्चे और आसपास के खेतों में काम कर रहे स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तथा लड़कियों को सुरक्षित घर पहुंचाया। उन्होंने बताया कि बाद में परिवार के सदस्यों और अन्य स्थानीय लोगों ने आरोपी व्यक्ति की तलाश करते हुए ढेलवाडीह में उसकी पोल्ट्री की दुकान में तोड़फोड़ की। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को शांत किया और आरोपी को हिरासत में ले लिया। उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (छेड़छाड़) तथा यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम और अनुसूचित जाति एवं जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here