छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा के एक गांव में युवक की हत्या के बाद तनाव, पुलिस फोर्स तैनात

0
100

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के एक गांव में तालाब में मछली पकड़ने गए युवक का शव बरामद होने के बाद तनाव फैल गया। हालात के मद्देनजर गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि मछली पालन के लिए पट्टे पर लिए गए तालाब की रखवाली कर रहे लोगों ने युवक की हत्या की। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि गांव में किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है। जांजगीर-चांपा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी ने बताया कि जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र के अंत​र्गत महंत गांव में रामेश्वर प्रसाद डिगस्कर का शव बरामद होने के बाद गांव में तनाव है।

सोनी ने बताया कि रामेश्वर अपने तीन मित्रों के साथ गांव के तालाब में मछली पकड़ने गया था। तालाब को मछली पालन के लिए पट्टे पर दिया गया है। उन्होंने बताया कि रामेश्वर और उसके मित्र तालाब के करीब थे उसी दौरान वहां रखवाली कर रहे लोगों ने उनका पीछा करने का प्रयास किया। रामेश्वर के मित्र वहां से भागने में सफल रहे, लेकिन रामेश्वर घर वापस नहीं लौटा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह रामेश्वर का शव तालाब में पाया गया।

शव पर चोट के कई निशान थे। सोनी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रामेश्वर का शव बरामद होने के बाद उसके परिजन और स्थानीय लोग एकत्र हो गए तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here