छत्तीसगढ़ में ट्रक ने स्कूली बस को मारी टक्कर, पांच बच्चों समेत सात घायल

0
63

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक ट्रक ने स्कूल बस को टक्कर मार दी। इस घटना में बस सवार पांच बच्चे समेत सात लोग घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक और खलासी को हिरासत में ले लिया है। रायगढ़ जिले के कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने बताया कि जिले के घरघोड़ा क्षेत्र के अंतर्गत कंचनपुर गांव के करीब एक ट्रक ने स्कूली बस को टक्कर मार दी। इस घटना में पांच बच्चे तथा बस और ट्रक चालक घायल हो गए हैं।

सिन्हा ने बताया कि बस में 30 स्कूली बच्चे सवार थे, जो स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि जिले के सेंटान्स इंग्लिश मीडियम स्कूल की बस घरघोड़ा से 30 स्कूली बच्चों को लेकर बरघाट बरौद क्षेत्र में छोड़ने जा रही थी। चालक और परिचारिका के साथ बस में कुल 32 लोग सवार थे। बस जब धरमजयगढ़ मार्ग में कंचनपुर बाईपास के करीब पहुंची तब सामने से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। इस घटना में पांच बच्चे तथा बस और ट्रक के चालक घायल हो गए।

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में 25 अन्य बच्चों को भी हल्की चोटें आई है जिन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। कलेक्टर ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। बच्चों को बेहतर उपचार के लिए रायगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना में घायल बस चालक को इलाज के लिए बिलासपुर और ट्रक चालक को मेडिकल कॉलेज रायगढ़ भेजा गया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था। उसे हिरासत में लेकर अस्पताल में उसका इलाज कराया जा रहा है। जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रारंभिक जांच से जानकारी मिली है कि ट्रक खलासी चला रहा था और वह नशे में था। गलत दिशा में वाहन चलाते हुए उसने बस को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने खलासी को भी हिरासत में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here