छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष का पायलेटिंग वाहन दुर्घटनाग्रस्त, महिला की मौत, हवलदार गंभीर घायल

0
24

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में आज शाम प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव के काफिले में चल रही पुलिस पायलेटिंग वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार एक हवलदार को गंभीर चोट आई है, जबकि इस वाहन की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार महिला की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग में कुरूद चर्रा मोड़ के पास भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव की पुलिस पायलेटिंग गाड़ी के सामने अचानक बाइक के आ जाने से उसे बचाने के चक्कर में रोड क्रेज बेरियर से टकरा गया। इस हादसे में मोटर साइकिल सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा मामूली रूप से एवं वाहन में बैठा हवलदार गम्भीर रूप से घायल हो गया।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष स्वर्गीय मनोज मंडावी के शोक कार्यक्रम में शामिल होने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव सहित कांग्रेस और भाजपा के कई नेता ग्राम नाथिया नवागांव (कांकेर) गए थे। जहां से प्रदेशाध्यक्ष श्री साव वापस रायपुर लौट रहे थे। इसी दौरान उनके साथ चल रहे धमतरी पुलिस लाइन के पायलेटिंग वाहन के सामने कुरूद चर्रा मोड़ के पास धमतरी की ओर आ रही मोटर साइकिल लहराते हुए सामने आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में पायलेटिंग वाहन नेशनल हाईवे पर लगे क्रेज बेरियर से अनियंत्रित होकर टकरा गया।

इस हादसे में बाइक सवार महिला सरिता बाई निवासी धमतरी की मौत हो गयी और बेटा कौशल कुमार साहू को मामूली चोंट लगी है जबकि पायलेटिंग वाहन में सवार हवलदार सुखचंद जायसवाल गम्भीर रूप से घायल हो गया। स्व. मंडावी के शोक कार्यक्रम से लौट रहे कुरूद विधायक एवं पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर, भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा घटनास्थल पर रुके और वस्तुस्थिति की जानकारी लेकर गम्भीर रूप से घायल हवलदार सुखचंद जायसवाल को समीप के अस्पताल ले गए, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मेकाहारा रायपुर रैफर किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here