छत्तीसगढ़ में छात्र की हत्या, बेटे के मर्डर के आरोप में माता-पिता गिरफ्तार

0
12

रायगढ़ जिला पुलिस ने बेटे की हत्या के आरोप में उसके माता—पिता को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बताया कि जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के लोहडापानी गांव के निवासी टेकमणी पैकरा (18) की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पिता कुहूरू सिंगार (45) और मां करमवती पैंकरा (40) को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि छह अप्रैल को पुलिस ने लोहडापानी गांव से कुछ दूरी पर एक युवक का शव बरामद किया था। युवक की पहचान टेकमणी के रूप में की गई थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस ने मामले की जांच की तब टेकमणी के मामा अशोक कुमार पैंकरा ने बताया था कि टेकमणी छात्रावास में रहकर 11वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहाथा और पांच अप्रैल को घर आया था। शाम को वह घर से मोटरसाइकिल लेकर घूमने निकला लेकिन फिर नहीं लौटा। दूसरे दिन सुबह जब टेकमणी की मां उसे खोजने निकली तब उसका शव सड़क किनारे मिला। टेकमणी के परिजनों ने बताया कि उसकी मृत्यु मोटरसाइकिल से गिरकर हुई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तब टेकमणी के शरीर पर आए चोट के निशान, मौके पर पड़ी बाइक और शव की स्थिति को लेकर संदेह हुआ। जब पुलिस को शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिला तब जानकारी मिली कि टेकमणी की मृत्यु गला दबाने, दम घुटने तथा सिर में प्राणघातक चोट के कारण हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने जब टेकमणी के माता-पिता से कड़ाई से पूछताछ की तब उन्होंने अपना अपराध स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि बेटे की हत्या के बाद उसके ​माता-पिता ने बेटे के शव को सड़क पर फेंक दिया जिससे घटना सड़क दुर्घटना लगे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने टेकमणी की हत्या के आरोप में कुहरू सिंगार और उसकी पत्नी करमवती पैंकरा को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here