छत्तीसगढ़ कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज, टीएस सिंह के इस्तीफे पर हो सकता है चर्चा

0
60
congress
congress

छत्तीसगढ़ में रविवार शाम को कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। बैठक में मंत्री टीएस सिंहदेव के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग से इस्तीफा देने के बाद उपजे राजनीतिक हालात पर भी चर्चा हो सकती है। कांग्रेस के ​वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी। कांग्रेस के नेताओं ने बताया कि रविवार शाम सात बजे मुख्यमंत्री निवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। बैठक में 18 जुलाई को राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले मतदान और 20 जुलाई से शुरू होने वाले मानसून सत्र को लेकर चर्चा होगी।

उन्होंने बताया कि साथ ही शनिवार को मंत्री टीएस सिंहदेव के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग से इस्तीफा देने के बाद उपजे राजनीतिक हालात पर भी चर्चा हो सकती है।
राज्य में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्री टीएस सिंहदेव ने पंचायत और ग्रामीण विकास विभाग से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, सिंहदेव हालांकि, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, चिकित्सा शिक्षा, बीस सूत्रीय कार्यान्वयन, वाणिज्यिक कर (जीएसटी) विभाग के मंत्री बने रहेंगे। सिंहदेव के इस्तीफे के बाद रविवार को होने वाले कांग्रेस विधायक दल की बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। छत्तीसगढ़ के 90 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस के 71, भारतीय जनता पार्टी के 14, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के तीन और बसपा के दो विधायक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here