छत्तीसगढ़ में हत्या: दोस्त ने दोस्त को उसकी मां के सामने पीट-पीट कर मार डाला

0
76

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक ने अपने एक मित्र की उसकी मां के सामने ही पीट-पीट कर मार डाला। युवक का लालन-पालन भी उसी महिला ने किया था। पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बालको थाना क्षेत्र के अंतर्गत भुलसीडीह गांव में बसंत कंवर (28) की हत्या के आरोप में पुलिस ने राज सिंह कंवर (27) की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि भुलसीडीह गांव निवासी बसंत और राज बचपन के मित्र थे, राज के माता-पिता का कुछ वर्ष पहले ही निधन हो गया था, उसके बाद से बसंत की मां जमुना बाई कंवर ही उसका भी ख्याल रखती थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते रविवार को शराब के नशे में धुत्त राज अपने मित्र बसंत के घर पर पहुंचा और बसंत को बाहर बुलाया। जैसे ही बसंत बाहर निकला, राज ने डंडे से उसकी पिटाई शुरू कर दी। शोर सुनकर बसंत की मां वहां पहुंची और उसने अपने बेटे को छुड़ाने का प्रयास किया। लेकिन राज ने बसंत को अधमरा कर दिया और वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण वहां पहुंचे और इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी।

बाद में पुलिस दल ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर भेजा गया। इलाज के दौरान मंगलवार को बसंत की मौत हो गई। बसंत की मां जमुना बाई ने पुलिस को बताया कि जब से राज के माता—पिता का निधन हुआ तब से वह उसका देखभाल करती थी। राज ने बसंत पर हमला क्यों किया उसे इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा फरार राज की तलाश शुरू कर दी है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही जानकारी मिल सकेगी कि उसने अपने मित्र की हत्या क्यों की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here